Recent News Update


Bhakton Ke Vichar

  • GOVIND GOUR jai hooshree sanweriya seth ki jai ho....
  • GOVIND GOUR sanwriya set ki jai hoo. jai shree krishana ....vande vishnu
  • GOVIND GOUR jai hoo sanwriya set ki jai hoo... setho ke set sanwriya set
  • Shanker Lal Aheer jalampura Jay Shree Krishna
  • shyam sundar Jai ho
  • About Us- श्री साँवलिया सेठ की वेबसाइट के बारे में

    यह वेबसाइट और मोबाइल ऐप भगवान श्री साँवलिया सेठ की महिमा और चमत्कारों का प्रचार-प्रसार करने के उद्देश्य से बनाई गयी हैं। यह वेबसाइट साँवलियाज़ी को उनके एक भक्त परिवार केसरीमल शर्मा,उपाध्याय(सेवानिवृत प्रधानाध्यापक) द्वारा समर्पित की गयी हैं।

    भादसौड़ा गांव का मूल निवासी होने के कारण श्री साँवलिया सेठ जी की महिमा और चमत्कारों को बड़े-बुजुर्गों से सुना फिर कम्प्यूटर ऍप्लिकेशन्स में मास्टर (MCA) की डिग्री हासिल करने के बाद सुचना प्रोधौगिकी के क्षेत्र में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में कार्य करना प्रारम्भ किया तो श्री साँवलिया सेठ की प्रेरणा से विचार आया की क्यों ना सेठ जी की महिमा और चमत्कारों को ऑनलाइन किया जाये? बस फिर 8 अक्टूबर 2009 में यह वेबसाइट ऑनलाइन प्रारम्भ हुई। सर्वप्रथम 1 पेज की वेबसाइट बनायीं जिसमे मेरे पास उस समय श्री साँवलिया सेठ का सिर्फ एक ही फोटो उपलब्ध था वो डाला गया। कुछ समय बाद तीनों मंदिर की जानकारी वेबसाइट पर डाली गयी जिसका फोटो नीचे देखे, वेबसाइट का ये फोटो 4 फरवरी 2010 का है।

    धीरे-धीरे वेबसाइट पर समस्त देवी-देवताओं की चालीसायें, आरतियां, भजन, व्रत-त्यौहार की कथायें, पूजा विधियों का सम्पूर्ण संग्रह उपलब्ध कराया गया और आज ये वेबसाइट हिन्दू धर्म से सम्बंधित जानकारी देने वाली एक महत्वपूर्ण वेबसाइट बन गयी है जिसको औसत 2000-2200 धर्म प्रेमी रोजाना विजिट करते है।

    साँवलिया सेठ की सेवा की इसी कड़ी में आज 8 अक्टूबर 2017 को एंड्राइड मोबाइल एप्लीकेशन प्रारम्भ किया है जिसे आप निचे दिए गए लिंक पे क्लिक करके डाउनलोड कर सकते है |
    साँवलिया सेठ मोबाइल ऐप के लिए यहाँ क्लिक करें

    उपाध्याय परिवार द्वारा प्रारम्भ की गयी इस वेबसाइट को विगत वर्षो में 10 लाख से अधिक लोगों ने विजिट की है। अनेक भक्तों ने अपने विचार भी हमसे साझा किये है। आप भी अपने विचार, सुझाव इस लिंक पर क्लिक करके हमें भेज सकते है।

    सेठ साँवलिया की सेवा में समर्पित
    सतीश उपाध्याय


    Devoted to Shree Sanwaliya Seth By
    Keshari Mal Sharma (Upadhyay) & Family
    P.O.-Bhadsoda
    Dist.-Chittorgarh(Rajasthan)
    Shri Sanwaliya Seth Temple Website Chittorgarh Rajasthan
    वेबसाइट का ये फोटो 4 फरवरी 2010 का है

     

    श्री सांवलिया सेठ जी के बारे में और अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए लिंक्स पे क्लिक करें |

    For Shri Sanwaliya Seth Daily Darshan  visit www.shreesanwaliyaji.com